रॉयल शायरी इन हिंदी killer attitude status dadagiri badmash New Killer Attitude Status in hindi 2021

 जुल्फ़े चाहे कितनी भी हसीन क्यों

ना हो मेरा ATTƗTƱƉƐ वाला STATUS ही FВ
पर आग़ लगा देता है

अगर ये तय है. की जो दिया है वो लौट के आएगा
तो क्यों न सिर्फ दुआए ही दी जाए .

सिरफिरा लड़का हूँ मैं
ज़रुरत पड़ने पर हर जगह भिड़ सकता हूँ .
बदमाश ऐटिटूड स्टेटस
छोरी बोली ?तू बुरा ना मानिये पर तेरा STYLE तो जम्मा इ DESI लागै सै
मै बोल्या अक बावली इस बात का इ तो ATTITUDE सै म्हारे म .

अजब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी
नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी शिद्दत से करता हूँ .
भाईगिरी ऐटिटूड स्टेटस
रुतबा तो खामोशियो का होता है साहिब.
अल्फाजो का क्या है वो तो मुकर जाते है हालत देख कर .

जंग लगी तलवारो⚔ पे AB धार चढानी होगी
कुछ लोग ओकात भूल GYE हे
शायद उनको 【 HUMARI】 याद दिलानी होगी.

हाथ में खंजर ही नहीं आँखों में पानी भी चाहिए
हमे दुश्मन भी थोडा खानदानी चाहिए .

New Killer Attitude Status in hindi 2021

ये तो अच्छा है की खुद-ब-खुद आती है जाती है.
वर्ना सांस लेने की भी फुर्सत नहीं मशरूफ ज़माने को . DUSHMAN ATTITUDE STATUS

सिगरेट
बादशाहत ???
और
तू
मेरी जिंदगी के 3⃣ तीन शौक BADMASH ATTITUDE STATUS

न जाने कितनी अनकही बाते साथ ले जाएगे
लोग झूठ कहते है की. खाली हाथ आये थे खाली हाथ जायेंगे .

किसी दवा से आराम नहीं था हमें
आपकी मुस्कराहट वो काम कर गई .
रॉयल शायरी इन हिंदी
रेगिस्तान भी हरे ? हो जाते है
जब अपने साथ अपने भाई खड़े हो जाते है .

हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे
बड़े ये तय कर ले की उनमे बड़प्पन कितना हैं . BADSHAH STATUS

नाम एक दिन में नहीं बनता पर
एक दिन जरूर बनता हैं. DUSHMANI ATTITUDE STATUS

बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे
बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे

ROMANTIC तो बचपन से हूँ पर ATTITUDE मुझे विरासत में मिला हैं .

Dadagiri Attitude Status hindi

लोग कहते है की मेरा भी समय आएगा
मै कहता हूँ की मेरा समय मै खुद लाऊंगा .

मान लिया की तू शेर है पर ज्यादा उछल मत .
हम शिकारी है ठोक देंगे.

DP तो बस दिखाने के लिए है वरना
आफत मचाने के लिए तो मेरा नाम ही काफी है  KILLER ATTITUDE STATUS
Whatsapp Attitude Status in Hindi
तू शेर है और जीत तेरी पक्की है ये तेरी भूल है
मै इन्सान हूँ और जानवर से जितना इन्सान का उसूल हैं .

अगर करना हो ATTITUDE का मुकाबला तो साथ लेकर आना किताब
क्युकी मेरी नस – नस में हे ATTITUDE बेहिसाब.

Sikandar hindi स्टेटस shayari
★→ *『अपना』 तो बस एक1⃣ असूल ️ हैं
SMILE करो DIL से और DOSTI निभाओ JIGAR से *

वो मंजिल ही बदनसीब थी जो हमे पा न सकी
वरना जीत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे . KILLER ATTITUDE STATUS

बंदा नहीं है कोई टक्कर का आज की तारीख में
इसीलिए लफ्ज कम पड़ जाते है हमारी तारीफ़ में.

Badmash Attitude Status in hindi

भले नाम बड़ा नही है हमारा लेकिन फिर भी आजतक हमने कभी काम छोटे नही किये

जिंदगी को इतनी भी सस्ती मत समझो की
2 कोड़ी के लोग आकर तुम्हारी जिंदगी से खेल जाए . ATTITUBE STATUS

आँखों की झील से दो कतरे क्या निकल पड़े.
मेरे सारे दुश्मन ख़ुशी से उछल पड़े.

‪ ‎हम‬ �तो ‪ ‎खुशियाँ उधार‬ ‪ ‎देने‬ का ‪ ‎कारोबार करते‬ है
कोई ‪ ‎वक़्त‬ ? पे ‪ ‎लौटाता नहीं‬ है ‪ ‎इसलिए घाटे‬ में है । KILLER ATTITUDE STATUS

खुधारी वजह रही की ज़माने को कभी हजम नहीं हुए हम
पर खुद की नजरो में यकीन मानो कभी कम नहीं हुए हम .

हमारा STYLE और ATTITUDE ही कुछ अलग है
बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे. KILLER ATTITUDE STATUS

हमारे तो दोस्त भी किसी जादुई ताबीज़ से कम✌ नहीं
गले लगाते ही सारे गम ? खींच लेते हो.

क्यों बोझ हो जाते है वो झुके हुए कंधे साहब
जिन पर चढ़ कर तुम दुनिया देखा करते थे .

Bhaigiri Attitude Status hindi 2020

दुश्मन बोला बड़ी महंगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी.
तो हमने भी बोला सस्ती तो हम “COFFEE” भी नहीं पीते. DUSHMANI ATTITUDE STATUS

हर किसी के हाथ में बिक जाने को हम तैयार नहीं.
ये हमारा दिल है तेरे शहर का अख़बार नहीं.

MANA KI TJHE DEKHNE KE LIYE?LADKE MRTE H
PR MJHE DWKH KE BAAKI LADKIO KO CHOD ?TERI SAHELIYA V JEETI H.?  KILLER ATTITUDE STATUS

ज़िंदगी में बहुत्त कष्ट ????है फिर भी हम ???? मस्त है .

शेर के पाव में में अगर कांटा चूब जाए.
तो इसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे .

कुछ इसलिए भी खामोश रहती हूँ कि जब बोलती हूँ तो धजियाँ उड़ा देती हूँ KILLER ATTITUDE STATUS

ऐ दिल तू समजा कर बात को जिसे तू खोना नही चाहता वो तेरा होना नही चाहता .

सुन पगली KILLER LOOK तो हम भी रखते है BUT बेटी बचाओ अभीयान की वजह सै छुपा रखा है कही कोई मर ना जाए.

Royal Shayari Status in hindi

करोड़ो कि बस्ती? मे एक ही हस्ती है
ØNLY ONE ME.

शख्सियत अच्छी होगी तभी दुश्मन बनेंगे वरना बुरे की तरफ देखता कौन है.

बादशाह तो वक़्त होता है
खामखा इन्सान खुद पर गरूर करता हैं .

हाथ पे घड़ी कोई भी हो लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए . KILLER ATTITUDE STATUS

मुझे क्या डराएगा मौत का मंज़र
हमने तो जन्म ही कातिलो की बस्ती में लिया हैं.

अगर आसमान वाले से आपके रिश्ते मजबूत है तो
जमीन वाले आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकते.

जो गुरुर और रुतबा कल था वो आज भी हे और आगे भी रहेगा
मेरा ATTITUDE कोई CALENDAR नही जो हर साल बदल जायेगा.

तूम रख न सकोगे मेरा तोहफा संभालकर वर्ना अभी दे दूँ जिस्म से रूह निकाल कर

Dadagiri Status hindi

दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेगे.
लोग पैदल चलेगे और हम कंधो पर . BADSHAHI ATTITUBE STATUS

भले ही FACEBOOK पर किसी से ज्यादा बात नहीं करता
लेकिन नज़र सब पर रहती हैं .

पत्थर समझ कर हमे मत ठुकराओ.
कल हम मंदिर में भी हो सकते हैं. DUSHMANI ATTITUDE STATUS

स्टेटस चाहे तू लाख बदल दे लेकिन तेरे दिल में मेरी जगा नहीं बदल सकती.

हम ENTRY लेट करते है पर जहा भी करते है FAADU करते है. KOI शक

एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंनें. जिसको अपना माना उसे कभी परखा नही. KILLER ATTITUDE STATUS

बिकने वाले बहुत है जाओ खरीद लो.
पर हम कीमत से नहीं किस्मत से मिला करते हैं .

बेवक्त बेवजह बेहिसाब मुस्कुरा देता हूँ
आधे दुश्मनों को तो यु ही हरा देता हूँ .

Badmash Status hindi 2020

हम तो वो VILLAN है जो शराफत की उम्मीद.
तो खुद से भी नहीं करते.

हर जगह रोशन है जैसे कोई लाइट है
जिसने भी लिया है मुझसे पंगा साले की हवा टाइट हैं.

मेरी DP पर तुम नज़र मत रखो.
वरना लोग तुम्हें मेरा SECURITY GUARD कहेंगे. KILLER ATTITUDE STATUS

“लोग तरसते है हमारे दीदार को आईने मेरे घर के बहुत खुशनसीब है.”

तू वाकिफ़ नहीं हे मेरे जनून से
नहला दूंगा तुझे तेरे ही खून से . BADSHAHI ATTITUBE STATUS

सख़्त हाथों से भी छूट जाते हैं हाथ . रिश्ते ज़ोर से नहीं तमीज़ से थामे जाते हैं ।

चर्चाओ में रहने का हमे शौक नहीं
हमारी हर बात के चर्चे होते है तो हम क्या करे.

और कुछ नहीं बस एक बेनाम सा बंधन होता
काश तू मेरे हसीन गोरे हाथ का कंगन होता .

Bhaigiri Status hindi

HATH PE GHADI KOYI BHI BADI HO LEKIN WAQT APNA HONA CHAHIYE

बदमाश तो हम जन्म से हे
पर कभी कोई BADMASHI दिखाई नही
जिस दिन BADMASHI देखा दी
उस दिन लोगो का घर से निकलना ⚠ मुश्किल हैं.

आवारा है ये दिल आया तो था शराफ़त से BUT
जाएगा ये सब के दिलो में आग लगा कर . KILLER ATTITUDE STATUS

मै लोगो की तरह मिलावट नहीं करता
मोहब्बत हो या नफ़रत जो भी करता हू 100% करता हूँ .

दूसरों की मानोगे तो मुझे बुरा ही पाओगे लेकिन
खुद मिलोगे तो वादा रहा मुस्कुरा कर जाओगे . DUSHMANI ATTITUDE STATUS

आज तक ऐसा माँय का लाल पैदा नहीं हुआ
जो मुझे CHALLENGE करे ओर मुझसे जीत जाएँ .

मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है . KILLER ATTITUDE STATUS

पैदा तो में भी शरीफ हुवा था पर शराफत से अपनी कभी नही बनी ।

थोडा सा गरूर भी जरूरी है जीने के लिए
ज्यादा झुक के मिलो तो दुनिया पीठ को पायदान बना देती है .

दुश्मनों से मोहब्बत होने लगी है जब से अपनों को अजमाते चले गए॥

Royal Status

अगर चुराना है तो किसी की किडनी चुराओ
दिल का क्या आचार डालोगे.

ये मत समझ की तेरे काबिल नहीं हम
तड़प रहे है वो आज भी जिन्हें हासिल नहीं हम . KILLER ATTITUDE STATUS

यूं तो हम है ब्रम्हचारी ?
पर जहा देखी नारी हमने LINE मारी
पटी तो हमारी
वरना फीर से ब्रम्हचारी. BADMASHI ATTITUDE STATUS

प्यार आज भी तुझसे इतना ही है बस तुझे एहसास नही और हमने जताना ही छोड़ दिया

लोगो के ब्लड गुप मे (+) ओर (-) आता हे ओर हमारे ब्लड गुप मे ATTITUDE आता है ।” KILLER ATTITUDE STATUS

रंजीशे है दिल में कोई तो खुलकर गिला करो
मेरी फिसरत ऐसी है की मै फिर भी हंस कर मिलूँगा . हिरोपंती ATTITUBE STATUS

चलो फिर से होले से मुस्कुराते है
बिना माचिस के ही लोगो को जलाते है .

“तुम ज़िन्दगी में आ गए हो तो ये ख्याल रखना हम ‘जान ’ दे देते है पर ‘जाने ’ नहीं देते .” KHATARNAK  ATTITUBE STATUS

Kilar Status Hindi

सुन बेटा तहे दिल से करता हू मै मोहब्बत हो या नफ़रत.
तभी तो यारो का यार हूँ और दुश्मनों का दुश्मन. KILLER ATTITUDE STATUS

मंडी लड़किया मुझसे दूर ही रहे क्यूंकि मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही.

कुंडली में “SHANI” मन में “MONEY” और हम से “DUSHMANI” तीनों हानीकारक है

दहशत बनाओ तो हमारे जैसी
वरना ख़ाली डराना तो कुत्ते भी जानते है

जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो . KILLER ATTITUDE STATUS

अरे PAGLI . तेरी 1 SMILE के लिए हम “DUNIYA” भुला देंगे तो सोच तेरे 1 आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे

रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर जमाना
की शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना .

तू मशगुल रहे तेरे अपने गरूर में.
अब मै भी BUSY हूँ अपने ATTITUDE के नशे में.

Attitude Status in hindi

सुन BABU आंखों से पर्दे HTALO
तेरे RAJKUMAR का STATUS आ गया.

बाद्शाह नही TIGER ? हूँ मै
इस लिये लोग इज्ज़त से नही मेरी इजाज़त से मिलते है. KILLER ATTITUDE STATUS

हमारी अफवाह के धुएं वही से उठते है
जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं .

कुछ लोग खुद को शेर समझते है
मगर हम वो इंसान है
जो शेरो को भी कुत्ते जैसे घुमाते हैं .

बेटा हमने अपना ATITUDE मैन्युअल मोड पर रख रखा है.
अगर गलती से भी ऑटो मोड पर आ गया न तो आंतक मच जाएगा हर जगह. जानलेवा ATTITUDE STATUS

मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब STATUS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं| KILLER ATTITUDE STATUS

हम थोड़ी सी STYLE क्या मारे. दुश्मनों की आँखे बड़ी हो गयी.
अभी तो ENTRY मारी हैं. आगे-आगे DEKHO होता हैं क्या

बाकी लड़कों के नाम LOVE LETTER लिखा जाता है हमारे नाम FIR लिखी जाती है.

Attitude Status

हमे मत सिखाओ जिंदगी जीने के तरीके
तुम जिंदगी पैसा कमाने के लिए जीते हो और मै खुश रहने के लिए .

मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज
मै अपने हुनर और हँसी से लोगो के दिलो में राज करता हूँ .

हमारा अंदाजो कोई ना लगाये तो ही ठीक रहेगा.
क्युकी अंदाज़ा तो बारिश का लगाया जाता है. तूफान का नहीं . KILLER ATTITUDE STATUS

एक दिन अपनी भी ENTRY शेर जैसी होगी
ओर उस दिन शोर कम और खौफ ज्यादा होगा .

पूरे शहर में
नाम चलता है फ़ोटो लगे हैं थाने मैं
शेर जैसा
जिगरा चाहिऐ हमको
हाथ लगाने मैं

कुछ सही तो कुछ खराब कहते है
लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है. KILLER ATTITUDE STATUS

ख्वाइश नहीं मुझे मशहूर होने की
आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी हैं .

तुम गर्दन झुकाने की बात करते हो
हम वो है जो आँख उठाने वालो की गर्दन परसाद में बाट देते हैं .
किल्लर Attitude स्टेटस
बन्दा नहीं है कोई टक्कर का आज की तारीख में.
इसीलिए लफ्ज कम पढ़ जाते है हमारी तारीफ़ में . KHANDANI ATTITUDE STATUS

ज़िन्दगी जीने का कुछ ऐसा अंदाज़ रखो.
जो तुम्हे न समझे उसे नज़रंदाज़ रखो .

तीतरा दे नाल खेड़ के बने सी जो शिकारी
ओ किवें कर लेंगे शिकार TIGER दा ❤

मैं चीज़ ORΙGΙNAL तू जाली NOТE है
तेरी BODY से ज़्यादा मेरी DP HOТ है

शोहरत का पैमाना सिर्फ पैसा नहीं होता है
जो दिल पे राज करे वो भी मशहूर होता हैं .

एक बूंद नहीं जिनकी अपनी वो प्यास बुझाने निकले है
पल-पल में रंग बदलते है हमको समझाने निकले हैं . KILLER ATTITUDE STATUS

जिंदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए
औरों के कहने पर तो शेर भी सर्कस में नाचते हैं .

रेत पर नाम कभी लिखते नहीं रेत पर नाम कभी टिकते नहीं लोग कहते है कि हम पत्थर दिल हैं लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं।
दादागीरी ऐटिटूड स्टेटस
किसी ने मुझसे पूछा जिंदगी क्या है .
मैंने हथेली पर थोड़ी सी धूल ली और फूँक मार कर उड़ा दी

संभल कर चल नादान ये इंसानों की बस्ती है
ये तो रब को भी अजमा लेते है तेरी क्या हस्ती हैं .

खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून
सून लो फिर से रियासते गयी है रूतबा नही
रौब ओर खोफ आज भी वही हें.  BADMASHI ATTITUDE STATUS

तोहमतो का बाज़ार बड़ा चलने लगा है
आदमी को आदमी अब खलने लगा हैं . KILLER ATTITUDE STATUS

हम क्यो डरे किसी से
हम तो पैदा ही शेरो की बस्ती मे हुए है.
डरना है तो वो लोग डरे ज़िन्हे
चूहो ने पैदा करके शेर का नाम ?दे रखा है.

आग लगा देंगे उस बस्ती को
जो पहचान न पाए हमारी हस्ती को .