Best Whatsapp Attitude Status For Boys and Girls in Hindi | khatarnak attitude shayari

Khatarnak attitude shayari - स्वागत है आपका दोस्तों Hindi Status की बड़ी साईट Love Shayar India (ilovebeed.com) पर. इस पोस्ट में हम खास Boys and Girls के लिए लाये है Khatarnak Whatsapp Attitude Status. आप इन स्टेटस को Whatsapp और Facebook पर अपने दोस्तों और दुश्मनों को दिखने के लिए डाल सकते हो. इन स्टेटस को आप आसानी से Copy कर सकते हो. अगर आपको ये स्टेटस पसंद आये तो इन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे.



Whatsapp Attitude Status For Boys and Girls in Hindi

Whatsapp Attitude Status For Girls in Hindi

Girls Attitude

Main Khali Haath Aaya Hoon hind Badamash shayari (ilovebeed.com)


 #मेरे _साथ #रहना है तो #मुझे सहना _सीख,

वर्ना #अपनी _औकात में रहना #सीख !!


 #रात को #_गीदड़ चाहे कितना भी #चिल्ला ले,

#सुबह तो #शेरो का ही #_दबदबा होता है !!

Gam Shayari, Uska Diya Gam (ilovebeed.com)

 तुम #होशियार हो #_अच्छी बात है,

पर #मुझे _मुर्ख ना समझना ये उससे भी #अच्छी बात है !!


 #मत लीजिए मेरे #सब्र के _बांध का #इम्तेहान क्यूंकि..

जब जब ये #टूटा है सिर्फ #तूफ़ान ही आया है !!

Kya Gila Karein Teri Majboorion Ka Hum, (ilovebeed.com)

 #हम तो #_शौंक से #स्टेटस लिखते है,

पर #लोगो को सच मुच का #_Shock लग जाता है !!


Whatsapp Attitude Status


 सुनो #जिसकी #फितरत थी #_बगावत करना,

हमने उस #दिल पे #_हुकूमत की है !!


 मुझे #लोग कहते है की तू उस #_लड़की को ही क्यों,

#Purpose करता है #जिसका पहले से ही #_Boyfriend होता है,

मैंने कहा #खाली _कुर्सी पर तो हर #कोई बैठ जाता है,

#दम है तो #किसी को #उठा के _बैठो !!


 हम #ख़राब _लोगो में एक #खूबी है,

हम #मुसीबत में #_काम आते है !!


Best Whatsapp Status


 जब तक #मतलबी लोग इस #_दुनिया में है तब तक,

#मुझ जैसो का होना बहुत जरुरी है ताकि #_Balance बना रहे !!


 #वक़्त आने पर #करवा _देंगे हदों का #एहसास,

कुछ #तालाब खुद को #_समुन्दर समझ बैठे है !!


Whatsapp Attitude Status For Boys in Hindi

Khatarnak Boys Status



 वो #खूबसूरती की #_मल्लिका, मै #Attitude का राजा..

खट्टी-मीठी #हमारी प्रेम #कहानी, थोड़ी कम थोड़ी ज्यादा !!


Badmashi Whatsapp Status in Hindi


 #_शोहरत तो #बदनामी से मिलती है #_दोस्त क्यूंकि,

यहाँ लोग #बदनामी के #किस्से कान लगा कर सुनते है !!


 #उस _यार का क्या #फायदा,

जिसका हर कोई #यार हो !!


 तू जिस #कॉलेज में पड़ती हो उस #_कॉलेज की #__Miss..

हमारे #पसंद के _कलर की #साड़ी पहन कर #_कॉलेज आती है !!


 मेरी #जिंदगी में #_दोस्त हो या #प्यार,

हंसी-मजाक #माफ है, झूठ और #धोखा _नही !!


Latest Whatsapp Status in Hindi


 #पसंद आये तो #दिल में रखता हूँ,

नहीं तो #_दिमाग में भी नहीं !!


 वो #खूबसूरती की #_मल्लिका, मैं #Attitude का _राजा,

खट्टी – मीठी हमारी प्रेम #कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा !!


 अपने लिए #नहीं तो उन #लोगो के लिए #_कामयाब बनो,

जो आपको #_नाकामयाब देखना चाहते है !!


Whatsapp Status For Boys


 ये #ज़िन्दगी _Attitude और #_Ego की लिए बहुत #छोटी है !!


 हमारी #शराफत का #_अंदाज़ा तुम कैसे लगाओगे,

हम तो #बदला भी बड़ी #_शराफत से लेते है !!


 #चिढ़ते हैं वो #_मुझसे,

जिनसे #बराबरी नही होती मेरी !!


Dosti Whatsapp Status


 #Attitude तो ‪अपना भी #_‪‎खतरनाक है,

जिसे #भुला ‪दिया SO #_‪‎भुला दिया,

फिर एक ‪ही #शब्द ‪याद रहता है, Who Are U ?


 मेरी #किस्मत को #_परखने की #गुस्ताखी मत करना,

पहले भी #_कई #तूफानों के रुख #मोड़ चूका हूँ मै !!


 #जीने का #_असली मज़ा तो तब है #दोस्तों,

जब #_दुश्मन भी तुमसे #हाथ मिलाने को बेताब रहे !!


 #तकलीफ तो #_ज़िन्दगी देती है,

#मौत को तो लोग वैसे ही #_बदनाम करते रहते है !!