Badmashi Khatarnak Attitude Status in Hindi 2021 -2022

Sif  Shayari Patdhane ke liye Yaha click Kare 

Main Khali Haath Aaya Hoon hind Badamash shayari Click




Read More.   Attitude Status 2020- 2021

Wife Ke Liye Shayari In Hindi

[2020 Latest] 500+ Desi FB Attitude Status in Hindi Whatsapp For Boys And Girls

Badmashi Dabang Attitude Status Shayari in Hindi 2020

शेवटी अंतर तेव्हढच राहीलं! 

Bad boy badmashi attitude Status

ती वयात येताना.... | Blog Post by Snehali kul

Attitude WhatsApp Status in Hindi - नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे नए पोस्ट में, इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए बदमाशी और ख़तरनाक attitude से भरे Hindi status अगर आप इंटरनेट पर सर्च करते है Attitude status, Faadu status, Badmashi Status या khatarnak status तो आप ऐसे attitude से भरे हिंदी status की ख़ोज करते है जिन्हें पढ़कर कोई भी आपकी तरफ इम्प्रेस हो सके | हमारे इस पोस्ट में ऐसी ही attitude से भरे हुए Hindi status है जिन्हें आप facebook, whatsapp और किसी भी अन्य सोशल मीडिया साईट पर शेयर कर सकते है, अगर आपको हमारे Attitude Status in Hindi पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले |
Read 100+ Latest Badmashi Khatarnak Attitude Status in Hindi 2020
#छोरियों 👯
#ठंड के #मोसम में 📆 यू ना 😒 #इतराया 💃 करो 😜😝
#बाहर 🏃️जब निकलो ☺️ तो #मेकअप  💄💅नहि #वेस्लिन् ⚱️ ज़रूर लगाया 😅 करो  😝

सून 📞#Pagli 👩वादा करके # भुल #जाए ऐसा #तेरा #YaaR 👨 नही हैं,🚫
ये # mera 😘😎...#❤दिल है #छोरी,🙍
#दिल्ली की ‘‘‘‘‘‘‘‘‘ #SaRkaR🤝नही है

Shayari Love Shayari, Tere Khayal Se Khud Ko  

में_प्यार 👦 लिखता ✍ रहा वो 👩 प्याज_पढती रही, 😜
एक_वर्ड ☝ ने मेरी_मोहब्बत ❤ का सलाद 🍴🥗 बना_दिया ।। 😜😂

👎  अभी  उम्र  💪 छोटी है 😎 इसलिए 👀 दहशत 😌 कम है
🖕 थोड़ा ⏳ time 🕰  रुको
 Zindagi 😉 जिएंगे पूरे शान से 🐅
और 💪   दहशत 🙈 होगी 😎 हमारे  नाम से
😎😎😎


 #हम तेरी 👉👸 #गली में आएंगे 😉👆कोई #रोक के🚧दिखाए....😠
💪💪💪💪
हम #मोहब्बत💞 भी तुझी 👉👸 से करेंगे.🤔.#साला कोई #टोक के दिखाये😏...💪💪👌👌

💞💖इतने प्यार💑 से मत👀 देख पगली🙇
मुझे 🙎की...
 लोग👥 समजेंगे हम ही तुम्हारे 💑#
आशिक  है.💞





😉शौक नही हैं😊 मुझे #मशहुर😎_होने_का
पर куα करु...😓
लोग🙋 #Personality 😎देखते ही पहचान
जाते_है..😻
वो देख भाई😼.. 😼 आ रहा है

📝#ѕтαтєѕ 📝 पढ़ कर #silent *😵 ना हो #Pagli 😘...
👉#ℓσσк💂😎👈 #देखेगी तो 👛👍🙌#Mental🙆 हो जायेगी!!!

#👬दोस्त ✴तो मेरे💙# 👍सब 💋
😎Smart 💕हैं#🔥
🔗लेकिन💚# 😘साले 💓सब# 👌लड़की #💜के पिछे☝ #💞बर्बाद👎 हैं.#

💕मेरी🙇🏻 मंज़िल🏃🏻 उसे👰🏻 पाना👫 नहीं😏....*
*बस एक☝🏻 दुवा👐🏻 है रब से, उसे👰🏻 कभी 😟 भी रुलाना😭 नहीं....💕

जो हमें 😊समझ ही न सका.... उसे पूरा हक है..हमें 😍अच्छा-बुरा☺कहने का..!!!
 क्योंकि... जो हमे जान लेता है..वो हम पर जान 😎देता है ..☝
😊😊😊


👩लडकीयाँ तो बहुत सी पट 💑जाती है,
पर ✋जिसको दिल😍 😘 चाहता है, वही नखरे 🙇 दिखाती है..

कहते है ऊपर💒👆वाले ने हर किसी😉के लिए किसी न👉💑किसी को बनाया है😋..
कही मेरे वाली👸👈ने आत्महत्या👻🔫तो नहीं करली😜😝 “मिल ही नहीं रही😉💑

#😎मेरा 😚Style 💚और #✴Attitude🔗 #🔥
💙ही #💜कुछ अलग है💋 ।#
#✊बराबरी 😈करने जाओगे 👊#
#💕तो 👌बरबाद हो ✴जाओगे# 🔫।।

ये तो समय का फेर था, वरना #मोहब्बत तो मेरी भी #सच्ची_थी
इश्क के बंधन में‌ लाख #बांधना चाहा, लेकिन किस्मत की डोर ही #कच्ची_थी
😅😫😫👉🤔👉❤👉👩👉😍👉😘👉

#हर ☝ मर्ज़ 😭 का #इलाज़_मिलता_था 😍 उस #बाज़ार_में 🏬
#मोहब्बत 💑 का #नाम_लिया 😶 दवाख़ाने 💉💊 #बन्द_हो_गये 😏

तू🚶🏻क्या उखाड़ेंगा🤙 मेरा 💁🏻‍
कुछ करने से पहले मेरे हाथ🙌 भी मुझ😏 से इजाजत🚫 मांगते हैं😎😎😎

👉👦हम तो#सीधे😊_सादे#_NATURAL 👦इंसान हैं,इसलिये 👉हमारे "#दुश्मन😈_कम" और "#दोस्त👬 ज़्यादा" है😍

तुम्हारी 👱‍♀आँखे 👀जो देख ली😍,,,,
मैंने हरिद्वार का टिकट 🎫 कैंसल🚫 करा दिया 😆

कोणत्या राशी'ची मुले सगळ्यात चांगले बॉय'फ्रेंड असतात जाणून घ्या 

★→👸. *क्यूट सा चहेरा तेरा,कमीनी सी 😘नज़र 👦मेरी  इतनी 👸❤प्यारी हैं तू  के कही 😘😘नज़र ना लगे मेरी😘😘💕👫🎏

हर दिन नए नए Status की update पाने के लिए हमारी साईट को अभी Bookmark कर लीजिये और पाइए ढेरों नए स्टेटस, कहानिया, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री में

Read More. एक बार पुकारेंगे तुम्हें...

Emotional Shayari In Hindi On Life