Badmashi Dabang Attitude Status Shayari in Hindi 2020

 Badmashi Khatarnak Attitude Status Shayari Hindi : क्या आप अपने दोस्तो के साथ Share करने के लिए कुछ बहेतरीन hindi attitude status खोज रहे है। इस पोस्ट मे आपको बदमाशी और ख़तरनाक attitude से भरे हिंदी status, khatarnak status, faadu status, desi dabang Status, fb attitude status in hindi पढ़ सकते है। और आप इन अकड़ औकात attitude भरे स्टेटस और शायरी को अपने दोस्तो के साथ facebook और whatsapp पे share कर सकते है।

killer attitude status dadagiri badmash New Killer Attitude Status in hindi 2021

 🚬👈सिगरेट, ✔
________बादशाहत👉📚📒📙📘
और👇
______तू 👉👱🔝
मेरी जिंदगी के 3⃣ तीन शौक


मेरी 👈DP👉 पर तुम नज़र 👀 ➿ मत रखो..
वरना लोग👬 तुम्हें मेरा Security_Guard💂 कहेंगे..!



ज्यादा 😜Smart बनने की कोशिश 👎मत कर क्योंकि,
मेरे 👧बाल भी तेरे 🙌औकात से 👺लंबे है..!!





प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे..
अगर अकड़ के बात की तो मेरी block_list में नज़र आओगे..!!